पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोरसा में विवाद:उधारी के 10 हजार का तकादा, युवक के सिर में कुल्हाड़ी से दो प्रहार, 6 लोगों पर केस दर्ज

मुरैना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगरा क्षेत्र के देवरी का पुरा धौर्रा में रविवार की सुबह 6 लाेगाें ने घर में घुसकर किया हमला

उधारी के 10 हजार रुपए का तकादा करने पर देवरी का पुरा धौर्रा में 6 लोगों ने अजय तोमर के घर में घुसकर उस पर कुल्हाड़ी से प्रहार किए जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई हैं। युवक के पिता बड़ेलाल तोमर को भी लाठी से चोट पहुंचाई गई है। नगरा पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, धौर्रा के रहने वाले मुन्नीलाल तोमर से फरियादी अजय ताेमर 28 साल पुत्र बड़े लाल ने उधारी के 10 हजार रुपए लाैटाने का तकादा शनिवार को किया था। तकादे से बौखलाए आरोपी मुन्नालाल तोमर रविवार की सुबह 10.30 बजे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर अन्य पांच लोगों के साथ अजय तोमर के घर में घुस आए। मुन्नी तोमर ने उधारी का तकादा करने काे लेकर कहा कि आज तेरा पैसा चुकता कर ही देते हैं। ऐसा कहते हुए मुन्नी लाल तोमर ने अजय के सिर में दाएं व बाएं तरफ कुल्हाड़ी से दो प्रहार किए जिससे खून निकलने लगा।

अजय के पिता बड़े लाल बेटे को बचाने आए तो आरोपियों ने उनके कंधे में लाठी मारी जिससे चोट आई है। नगरा पुलिस ने इस मामले में अजय तोमर की शिकायत पर आरोपी मुन्नीलाल तोमर, भूरे व रंजीत पुत्रगण सतेन्द्र तोमर, अतुल, कालू व योगेश तोमर पुत्रगण सुरेश तोमर के खिलाफ धारा 452, 324, 323, 506/34 ताहि के तहत मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र मालवीय ने दोपहर में आरोपियों को पकड़ने दो बार दबिश दी लेकिन आरोपी घर छोड़कर भाग गए।

खबरें और भी हैं...