पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की घटना:कैमाराकलां में कमरे का ताला तोड़कर बदमाश पार कर ले गए ढाई लाख रुपए

सबलगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित बोला- बेटी की शादी के लिए जोड़कर रखेे थे रुपए

टैंटरा थाना क्षेत्र स्थित कैमाराकलां पंचायत के गणेशपुरा में शनिवार-रविवार की रात बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर सूटकेस में रखे 2.5 लाख रुपए की नगदी समेट ले गए। चोरी की इस घटना से ग्रामीणों में पुलिस गश्त को लेकर आक्रोश व्याप्त है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

गणेशपुरा निवासी मकतूल रावत ने बताया कि शनिवार को वह परिजन के साथ कमरे का ताला लगाकर खुले आंगन में सो रहा था। क्योंकि गर्मी अधिक होने के कारण कमरे में सेना संभव नहीं था। रविवार को सुबह जब मकतूल की पत्ती जागी तो कमरे का ताला टूटा मिला तथा सूटकेस खुला पड़ा था। जिसमें 2.5 लाख रुपए की नगदी रखी थी।

मकतूल के मुताबिक 20 जून को उसकी बेटी की शादी है। इसलिए वह चोरी गई रकम रिश्तेदारों से उधार मांगकर लाया था। बदमाश जिस सूटकेस से रकम ले गए वह अनाज के ड्रम में रखा था। जानकारी मिलने पर सुबह टैंटरा पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उधर गणेशपुरा के ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने अगर 7 दिन के अंदर चोरी गए रुपए को बरामद कर बदमाशों को नहीं पकड़ा तो पुलिस थाने पर धरना-प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...