पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 पर हत्या का केस:ईंट कारोबारी की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत, 33 लाख के विवाद में मारी थी गोली

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • निटहरा में 21 दिसंबर की रात ईंट भट्‌टा पर हुआ था विवाद

सुमावली के निटहरा में ईंट भट्‌टा मालिक श्री भगवान पाराशर की इलाज के दौरान नई दिल्ली में मौत हाे गई। पीड़ित पक्ष के लोगों का आरोप है कि हत्या में उनके कारोबारी पार्टनर रामसेवक पाराशर के बेटे भोलू व एक अन्य व्यक्ति का हाथ है। सुमावली पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज करने के लिए घटना के समय की कॉल डिटेल व दिल्ली पुलिस से मर्ग डायरी मिलने का इंतजार कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, निटहरा में 21 दिसंबर की रात ईंट भट्‌टा पर सो रहे मालिक श्रीभगवान पाराशर पुत्र फंदी लाल पाराशर 42 साल निवासी पुरा टीकम सिंह थाना बसई अरेला को दो लोेगों ने मिलकर गोली मार दी थी। इलाज के दौरान 3 जनवरी को श्रीभगवान की दिल्ली में मौत हो गई। इस मामले में मृतक के भाई विनोद पाराशर ने सुमावली पुलिस से शिकायत की है कि उनके भाई की हत्या भोलू पाराशर के साथ आए 4 लोगों ने की है। बंदूक से गोली चलाने में 2 आरोपी संलिप्त रहे हैं।

थाना प्रभारी रवि प्रताप गुर्जर का कहना है कि पुलिस को हत्या का प्रकरण दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस से मर्ग डायरी मिलने का इंतजार है। इसके अलावा पुलिस दोनों पक्षों की कॉल डिटेल निकाल रही है। ताकि तकनीकी साक्ष्य के आधार पर हत्या के अपराध को अभियाेजन के दौरान सिद्ध किया जा सके।

33 लाख रुपए के हिसाब को लेकर था विवाद

रानपुर में संचालित ईंट भट्‌टा में श्री भगवान पाराशर व अंबाह के रामसेवक पाराशर समेत लोचा पंडित 33-33 लाख रुपए के पार्टनर हैं। बिजनेस के हिसाब किताब को लेकर श्रीभगवान पाराशर व रामसेवक पाराशर के बीच 21 नवंबर को विवाद हो गया। तो रामसेवक का बेटा भोलू पाराशर हथियारबंद कुछ लोगों को साथ लेकर श्रीभगवान पाराशर से झगड़ा करने के लिए रानपुर के ईंट भट्‌टा पर पहुंचा। उस समय भोलू पाराशर ने श्री भगवान को जान से मारने की धमकी दी थी। उसी विवाद की परिणिति निटहरा में श्रीभगवान काे गोली मारने से हुई। इस प्रकार की शिकायत पीड़ित पक्ष ने पुलिस से की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें