पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो भाईयों को घेरकर हमला:झगड़ा सुलझाने पंचों काे बुलाने जा रहे भाइयों पर हमला, एक की हत्या, दूसरा गंभीर घायल

मुरैना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने इस मामले में 4 लोगाें के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज किया है

पगारा के पटेलपुरा में चार लोगों ने मिलकर दो भाईयों को घेरकर उन पर लाठियों से हमला किया। सिर में गंंभीर चाेट आने से शिशुपाल गुर्जर 45 साल ने ग्वालियर में दम तोड़ दिया। मृतक के दूसरा भाई कल्लू गुर्जर 42 साल को भी सिर, हाथ में गहरी चोट आई हैं। जौरा पुलिस ने इस मामले में 4 लोगाें के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, पगारा के रहने वाले गजराज सिंह गुर्जर की मार्च महीने में पटेलपुरा के शिशुपाल गुर्जर वगैरह ने मारपीट कर दी थी। उस मुकदमे में राजीनामा करने के लिए शिशुपाल वगैरह ने रविवार को पंचायत का आयोजन किया था। पंचों को बुलाने के लिए शिशुपाल व उसका भाई कल्लू गुर्जर शनिवार को देवगढ़, विचपई, टिल्लपुर व पई गांव जा रहे थे। रास्ते में आरोपीगण दीवान गुर्जर, पप्पू गुर्जर, जोगेन्द्र गुर्जर पुत्रगण होतम सिंह गुर्जर व महावीर गुर्जर पुत्र मंगल सिंह ने शिशुपाल व कल्लू को घेरकर उन पर लाठियों से हमला कर दिया। जिससे दोनों के सिर में गंभीर चोट आ गई।

जौरा अस्पताल से दोनों युवकों को ग्वालियर रैफर कर दिया गया। ग्वालियर पहुंचने के बाद शिशुपाल की इलाज के दौरान जेएएच में मौत हो गई। उसके भाई के हाथ में फ्रैक्चर होने से उसका इलाज चल रहा है। जौरा पुलिस ने रविवार को हत्या के आरोपियों को पकड़ने के लिए पगारा गांव में दबिश दी तो चारों आरोपियों के घर बंद मिले। पुलिस ने आरोपियों के रिश्तेदारों के 2 ट्रैक्टर-ट्रालियों में होतम सिंह व महावीर सिंह गुर्जर की गृहस्थी का सामान भरा और उसे थाने ले आई।

खबरें और भी हैं...