पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनता कर्फ्यू का उल्लंघन:प्रतिबंध के बाद भी गुटखा पाउच बेचने जा रहा था व्यवसायी, पुलिस ने पकड़ा

सबलगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सबलगढ़ पुलिस द्वारा संतर नंबर 3 से जब्त गुटखा पाउच के बोरे। - Dainik Bhaskar
सबलगढ़ पुलिस द्वारा संतर नंबर 3 से जब्त गुटखा पाउच के बोरे।

कलेक्टर ने जनता कर्फ्यू के दौरान तंबाकू गुटखा की बिक्री को प्रतिबंधित किया है। इसके बाद भी रविवार को संतर नंबर 3 में राजश्री व पूजा गुटखा के 4 बैग लेकर एक व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान पर जा रहा था उसी दौरान पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर 60 हजार रुपए कीमत का गुटखा जब्त कर लिया।

सबलगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि रविवार को दोपहर 12 बजे संतर नंबर 3 से राजश्री व पूजा गुटखा का माल थाेक में संतर नंबर 2 स्थित नीलेश पुत्र रामभरोसी अग्रवाल 42 साल की दुकान पर जाएगा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी नीलेश अग्रवाल को तंबाकू गुटखा के प्लास्टिक के 4 बोरों के साथ हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बैग खोलकर चेक किए ताे उनके अंदर राजश्री व पूजा गुटखा भरा हुआ था। पुलिस ने तंबाकू गुटखा अपने कब्जे में लिया और आरोपी युवक को पकड़कर थाने गई। इस मामले में एसआई जगन्नाथ प्रसाद ने आरोपी नीलेश के खिलाफ जिला दंडाधिकारी के आदेश की अवमानना का मुकदमा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें