फैक्ट्री में काम करके निकले थे मजदूर:आंधी की तरह आई कार और बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौके पर ही मौत, तीन अस्पताल में भर्ती

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल
  • देर रात एसपी आफिस के सामने हुई दुर्घटना में एक की मौत, तीन घायल

ग्वालियर की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने दो मोटर साइकिलों में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उनका इलाज चल रहा है। दो बाइकों पर तीन लोग सवार थे तथा एक व्यक्ति पैदल था। भीषण टक्कर से कार भी पूूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना बुधवार रात साड़े 9 बजे के लगभग घटी है।

अस्पताल में घायल
अस्पताल में घायल

बता दें, कि बनवारी प्रजापति पुत्र रमेश प्रजापति ग्राम बरौली, थाना बागचीनी, हाल निवास नयापुुरा, गोपालपुरा में किराए पर रहता था। वह फैक्ट्री में काम करके वापस घर सौदा की तरफ से आ रहा था। उसी वक्त ग्वालियर की तरफ से आई तेज रफ्तार आई ट्वन्टी कार क्रमांक-एमपी-06 सीए 5325 ने उसमें टक्कर मार दी। इसके साथ ही दो बाइक सवारों में भी टक्कर मारी। दोनों बाइक पर तीन लोग सवार थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि बनवारी प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी तीन लोगों के गंभीर चोटें आईं हैं। घटना एसपी ऑफिस के सामने घटी जिससे मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतक सहित घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

कार का नंबर
कार का नंबर

कहती है पुलिस
एक तेज रफ्तार कार ग्वालियर की तरफ से आई और उनसे दो मोटरसाइकिलों व एक पैदल सवार में टक्कर मार दी है। एक व्यक्ति की मौत हो गई है, बाकी के तीन घायल है। उनको अस्पताल पहुंचा दिया गया है। कार ड्राइवर का पता नहीं है। कार को कब्जे में ले लिया गया है।
विनय यादव, थाना प्रभारी, सिविल लाइन थाना

चकनाचूर कार
चकनाचूर कार