पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुरैना:पूंजीपतियों की हितैषी है केंद्र सरकार: सूबेदार

मुरैना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनसभा काे संबाेधित करते पूर्व विधायक सूबेदार सिंह सिकरवार।

केंद्र की भाजपा सरकार केवल पूंजी पतियों की हितैषी है। देश के किसान व गरीब तबके लिए केंद्र सरकार के पास कोई योजना नहीं है। मोदी सरकार आरएसएस की कठपुतली बनकर रह गई है, जो संविधान की रक्षा करना तो दूर, बल्कि उसकी अवहेलना कर रही है।

यह बात मंगलवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली की तैयारियों को लेकर हुई जनसभा में पूर्व विधायक सूबेदार सिंह सिकरवार कह रहे थे। जनसभा का आयोजन गांधी आस्था मंच एवं अनुसूचित जाति, जनजाति जागरण मंच के संयुक्त तत्वावधान में हुआ। जिसमें रामहेत पिप्पल ने कहा कि किसान विरोधी कानूनों का पूरे देश में विरोध हो रहा है।

इसी कड़ी में जिला मुख्यालय पर 25 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा। पिप्पल ने बताया कि इससे पूर्व 20 जनवरी को देवरी में ट्रैक्टर मार्च निकाला जाएगा। जिसका नेतृ़त्व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे। जनसभा को रामजीला माहौर, शशी सक्सैना, अनीता चौधरी, लक्ष्मी दिनकर आदि ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser