पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस:अंबाह में फिर फूंका कांग्रेस प्रत्याशी सखवार का पुतला,कांग्रेस में थम नहीं रहा प्रत्याशियों का विरोध

मुरैना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुरैना|कांग्रेस में अंबाह व दिमनी विस में प्रत्याशी घोषित होने के बाद कांग्रेस के ही कार्यकर्ता विरोध में उतर आए हैं। बुधवार को अंबाह में प्रत्याशी सत्यप्रकाश सखवार के खिलाफ कांग्रेस की ही यूथ विंग ने पुतला दहन किया। सत्यप्रकाश सखवार का विरोध कर रहे युवाओं का कहना था कि सत्यप्रकाश सखवार ने बसपा में रहते हुए सामान्य वर्ग के खिलाफ हरिजन एक्ट की कायमी कराईं।

कई स्थानीय कांग्रेसियों ने उनकी वजह से जेल की हवा खाई और आज कांग्रेस हाईकमान ने उन्हें ही प्रत्याशी घोषित कर दिया। बसपा छोड़कर आए इन बाहरी प्रत्याशियों की वजह से कांग्रेस हार जाएगी। ऐसे में इनका टिकट बदला जाए। युवाओं ने सत्यप्रकाश का पुतला दहन करते हुए मांग की कि स्थानीय कांग्रेसी को ही टिकट दिया जाए।

यहां बता दें कि 2 दिन पहले भी सत्यप्रकाश के खिलाफ वरिष्ठ कांग्रेस नेता यूनिस खां के नेतृत्व में उनका पुतला दहन किया गया था। यहां बता दें कि इससे पहले दिमनी विधानसभा में भी कांग्रेस द्वारा घोषित प्रत्याशी रविंद्र भिड़ौसा का स्थानीय कांग्रेसियों ने ही पुतला दहन किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें