पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस का ऐलान:15 को नेशनल हाईवे पर करेंगे चक्काजाम, 20 को होगी किसान महापंचायत: कांग्रेस

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुरैना में शापथ ग्रहण समाराेह में मंचासीन कांग्रेस नेता। - Dainik Bhaskar
मुरैना में शापथ ग्रहण समाराेह में मंचासीन कांग्रेस नेता।
  • 15 को नेशनल हाईवे पर करेंगे चक्काजाम, 20 को होगी किसान महापंचायत: कांग्रेस

किसान आंदोलन के समर्थन में जिला कांग्रेस 15 जनवरी को बड़ोखर माता के पास सड़क पर ट्रैक्टर-ट्रॉली रखकर नेशनल हाईवे पर चक्का जाम करेंगे, वहीं 20 जनवरी को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में देवरी गांव में किसान महापंचायत का आयोजन होगा।

जिसमें राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री गोविंद सिंह, लाखन सिंह यादव, फूल सिंह बरैया, रामनिवास रावत, दिनेश गुर्जर सहित जिले के चारों कांग्रेस विधायक मौजूद रहेंगे। यह बात बुधवार को जिला शहर कांग्रेस की नवीन कार्यकारिणी के सपथ ग्रहण समारोह में शहर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कही।

शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन अंबाह बायपास स्थित एक निजी गार्डन में किया गया। सपथ ग्रहण समारोह को कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संजू शर्मा, किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर, भगवान सिंह तोमर, जिला कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, दिमनी विधायक रविंद्र तोमर, गौरी शंकर कुशवाह, राजू सोलंकी, एडवोकेट हरीसिंह सिकरवार, राजेश राठौर, प्रेमकुमार बंसल, लक्ष्मी दिनकर आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में जिला शहर कांग्रेस की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को अपने-अपने पद की शपथ दिलाई गई।

मृत लोगों के परिजन को 20-20 लाख की सहायता दें

शपथ ग्रहण समारोह संपन्न होने के बाद कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर जहरीली शराब पीकर मरे लोगों के परिजन को 20-20 लाख रुपए की सहायता देने की मांग की है। इस अवसर पर मप्र किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कहा कि जहरीली शराब के सेवन से अभी तक एक दर्जन से अधिक लोग मर चुके हैं। इस हृदय विदारक घटना ने आमजन को झकझोर कर रख दिया है। इसलिए अवैध शराब के कारोबार पर तत्काल रोक लगाई जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser