ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, आधा दर्जन घायल:मुरैना के बानमौर में काशी बाबा मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु, 6-नंबर चौराहे पर हादसा

मुरैना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला - Dainik Bhaskar
घायल महिला

मुरैना के बानमौर में काशी बाबा मंदिर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में महिलाएं भी शामिल है। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। घटना सोमवार देर शाम की है।

घायल का उपचार करते चिकित्सक
घायल का उपचार करते चिकित्सक

यह श्रद्धालु नूराबाद थाना क्षेत्र के काशी बाबा से दर्शन करके लौट रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली में आधा दर्जन लोग सवार थे। वे लोग दर्शन करने के बाद वापस मुरैना की तरफ आ रहे थे उसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जाता है कि नूराबाद और बामोर के बीच में 6 नंबर चौराहे पर यह हादसा घटित हुआ। घायलों को उपचार के लिए नूराबाद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घायल
घायल

ये लोग हुए घायल
घायलों में पूनम, मधु ,दीपक, विक्की ,सोनम, विमलेश प्रजापति शामिल हं। सभी घायलों को उपचार करने के बाद जिला अस्पताल के वार्ड में भर्ती करा दिया गया है।

घायल
घायल