पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:भाभी की गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी देवर को नहीं मिली जमानत

मुरैना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाभी की गला दबाकर हत्या करने के आरोपी देवर भूरा उर्फ धर्मेन्द्र रजक को अंबाह की अदालत ने मंगलवार को जमानत देने से इन्कार कर दिया। 7 जून को आरोपी देवर ने भाभी को पीटकर घर में ही मार डाला था। हत्या के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कुबूल करते हुए स्वयं को कानून के हवाले कर दिया।

मीडिया सेल प्रभारी (अभियोजन) डाॅ. रश्मि वैभव शर्मा ने घटना के बारे में बताया कि अंबाह के खजूरी रोड स्थित गली नंबर 7 में रहने वाले मोहर सिंह श्रीवास की पत्नी सरस्वती (शेरू)ने 7 जून की सुबह 8:00 बजे अपने पति से कहा कि आज पानी भरने के लिए तुम हैंडपंप पर नहीं जाओगे। आज पानी देवर भूरा भरेगा। क्योंकि मैं घर की साफ सफाई झाड़ू पोंछा करती हूं तो क्या भूरा पानी भी नहीं भर पाएगा।

हैंडपंप से पानी भरकर लाने के सवाल को लेकर सरस्वती और भूरा के बीच कहासुनी हुई तो गुस्साई सरस्वती लोहे की फुंकनी लेकर भूरा को मारने के लिए दौड़ी। भूरा ने अपनी भाभी के हाथ से लोहे की रॉड को छीन कर महिला के सिर पर दो प्रहार किए जिससे उसकी खोपड़ी फट गई। महिला बेहोश होकर गिर पड़ी तभी आरोपी देवर ने साफी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें