जलसंकट / नाली का पानी रोकने पर विवाद, फायरिंग

X

  • नाली का पानी रोकने को लेकर बिचोली गांव में शनिवार की सुबह 10.30 बजे झगड़ा हो गया

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मुरैना. नाली का पानी रोकने को लेकर बिचोली गांव में शनिवार की सुबह 10.30 बजे झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने लाइसेंसी बंदूकों से एक-दूसरे पर फायर किए।
जानकारी के मुताबिक, बिचोली में रहने वाले केशव जाटव ने अपने घर के दरवाजे के सामने से निकल रही नाली को रोक दिया। इससे पड़ाेस में रहने वाले रामलखन जाटव के घर का गंदा पानी निकलना बंद हो गया। नाली रोकने को लेकर रामलखन व महावीर ने शनिवार की सुबह 10 बजे केशव से कहा कि वह नाली को चालू कर दें।  केशव ने नाली चालू करने से मना किया तो महावीर ने खुद नाली को खोलने का प्रयास किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में लाठी चल गई।

लाठी के साथ एक पक्ष से केशव जाटव अपनी 315 बोर की बंदूक निकाल लाया और उसने विरोधी पक्ष पर 3 से 4 राउंड फायर किए। गोली चलने के बाद दूसरे पक्ष के महावीर जाटव भी अपनी 12 बोर की गन से फायर करने लगे। विवाद के दौरान लाठी की चोट से केशव जाटव, उसकी पत्नी व बेटा अजय घायल हो गया। इन लोगों के सिर में चोट आई है। दूसरे पक्ष से रामलखन जाटव घायल हुआ है। झगड़े की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी साधु सिंह गुर्जर फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों को थाने लेकर आई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना