पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिक्षक सम्मान समारोह:कर्तव्य पालन करने वाले याद रहते हैं: सिकरवार

मुरैना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उम्मेदगढ़ बांसी गांव के सरकारी स्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित

कर्तव्य का पालन करने वाले सेवक को लोग हमेशा याद रखते हैं। जीवन की कड़वी सच्चाई है सेवानिवृत्ति। इस वास्तविकता को स्वीकार करने के लिए कर्मचारियों को तैयार रहना चाहिए। यह बात शुक्रवार को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उम्मेदगढ़ बांसी में आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में मप्र शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष नरेश सिंह सिकरवार ने कही।

कार्यक्रम के प्रारंभ में स्कूल कर्मचारी काशीराम कुशवाह के सेवानिवृत्त होने पर शॉल श्रीफल देकर सम्मान किया गया। इसके बाद 20 से अधिक शिक्षकों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर सिकरवार ने कहा कि शासकीय सेवा से रिटायर हुए हर व्यक्ति को समाज की सेवा के लिए आगे आना चाहिए।

इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य डॉ. हरेंद्र सिंह सिकरवार, विमलेश यादव, रामावतार सिकरवार, दिलीप तोमर, भूपेंद्र सिंह, प्रधानाध्यापक रमेश सिकरवार, किशन सिंह, पूर्व सरपंच हवलदार तोमर, नारायण लाल आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें