पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:कोरोना पीड़ित बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत, 3 संक्रमित मिले

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • शहर के महावीरपुरा निवासी राकेश गुप्ता का दिल्ली एम्स में चल रहा था इलाज

जिले में 477 लोगों की जांच रिपोर्ट गुरुवार को आई। इसमें 3 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमित रोगियों में एक महिला को नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं महावीरपुरा निवासी 60 वर्षीय राकेश गुप्ता की इलाज के दौरान दिल्ली एम्स में मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, पोरसा के रतनबसई में रहने वाले बलवीर तोमर की पत्नी पुष्पा (38) को पांच दिसंबर को हृदय रोग के इलाज के लिए नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। इस महिला का रक्तचाप कम हो जाता है इस कारण यह 2 साल से बीमार चल रही हैं। पुष्पा के परिवार के लोगों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हाेने के बाद इस महिला की तबीयत बिगड़ गई। इलाज न मिलने के कारण रोग, हृदयरोग में बदल किया। एम्स में सैंपल लेने पर महिला पॉजिटिव आई है।

इसके अलावा महावीरपुरा में रहने वाले संतोषी (75) पुत्र लालाराम भी जांच में संक्रमित बताए गए हैं। सबलगढ़ की गढ़ी में रहने वाली नीलम जाटव की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। शहर के महावीरपुरा में रहने वाले राकेश गुप्ता को हृदय रोग के चलते उन्हें आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया। चार जनवरी को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें