पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बिजली लाइन में स्पार्किंग से 20 बीघा में खड़ी गेहूं की फसल में आग, 4.50 लाख की क्षति

मुरैना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सैंथरा अहीर गांव में मंगलवार की दोपहर एक 20 बीघा खेत में खड़ी गेहूं की फसल में अचानक आग लग गई। आग लगने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की और दमकल भी पहुंची लेकिन तब तक पूरी फसल जलकर स्वाहा हो गई। आगजनी की इस घटना मे 4.50 लाख रुपए की क्षति हुई है। जानकारी के अनुसार सेंथरा अहीर गांव में रहने वाले जयराम सिंह पुत्र लाखन सिंह, दामोदर सिंह, पवन सिंह, जगरूप पुत्रगण दशरथ सिंह, बहादुर सिंह तोमर पुत्र महाराज सिंह तोमर राजेंद्र सिंह पुत्र महाराज सिंह तोमर, अमर सिंह, मुंशी सिंह, प्रमोद सिंह, रामेश्वर व गंगाराम, कुशवाह, जगरूप, दशरथ, जयराम, लखन के खेतों के नजदीक से बिजली की लाइन निकली है।

मंगलवार दोपहर के वक्त अचानक बिजली की लाइन में शॉर्ट सर्किट से चिंगारी उठी और खेत मे आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि ग्रामीणों को बुझाने का मौका भी नहीं लगा और देखते ही देखते 20 बीघा में खड़ा 240 क्विंटल से अधिक गेहूं की फसल जलकर तबाह हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें