पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कचरा डालने के झगड़े में चली गोलियां:एक पक्ष ने कचरा डाला, तो दूसरे ने जताई आपत्ति, कहासुनी के बाद हुई फायरिंग, दोनों पक्षों से दो लोग घायल

मुरैना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रामअवतार के पैर में लगी गोली। - Dainik Bhaskar
रामअवतार के पैर में लगी गोली।
  • मामला बागचीनी क्षेत्र के सांटा गांव का

कचरा डालने को लेकर रविवार सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बंदूक तानकर फायरिंग कर दी। फायरिंग में दोनों पक्षों के लोगों के गोली लगी है। एक व्यक्ति के हाथ और तो दूसरे पक्ष के व्यक्ति के पैर में गोली लगी है। सूचना पर पुुलिस मौके पर पहुंची। इससे पहले ही आरोपी भाग गए। घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पेड़ में लगी गोली।
पेड़ में लगी गोली।

सांटा गांव में रहने वाले देशराज (36) पुत्र सोवरन शर्मा के घर के पास कचरे का ढेर है। वह रोजाना उस जगह जानवरों का गोबर डालते हैं। सुबह करीब 8 बजे जब उस जगह पड़ोसी रामअवतार पुत्र जाहर सिंह भी गोबर डालने लगे। इस पर देशराज ने आपत्ति जताई।

इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के लोग अपनी-अपनी लाइसेंसी बंदूकें लेकर आ गए। देखते ही देखते एक पक्ष ने फायर कर दिया। बंदूक से निकली गोली पास में मौजूद पेड़ में जाकर लगी। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी गोली चला दी, जो सामने मौजूद देशराज के हाथ में लगी।

इसके बाद पहले वाले पक्ष ने फिर से गोली चलाई, जो रामअवतार के पैर में लग गई। फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। सूचना पर बागचीनी पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक दोनों पक्षों के लोग घायलों को छोड़कर मौके से भाग चुके थे।

देशराज के हाथ में लगी गोलीी
देशराज के हाथ में लगी गोलीी

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ किया मामला दर्ज
बागचीनी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया है। वहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है।