पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उमा भारती ने दिमनी में ली सभा:दिमनी में 15 हजार लोधी वोटों को साधने आईं पूर्व सीएम उमा; कहा- भाजपा राज में ही जनता का भला

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिमनी में सभा को संबोधित करने जाती पूर्व मंत्री उमा भारती।

मैंने जितनी मेहनत 2003 में सरकार बनाने में की, उतनी ही मेहनत शिवराज ने सरकार चलाने में की। लेकिन भाजपा के राज में ही जनता का भला है। इसलिए आप कमल को जिताकर अपना भाग्य सुनिश्चित करें। यह बात भाजपा की स्टार प्रचारक उमा भारती ने मंगलवार को दिमनी के रतीरामपुरा में आयोजित चुनावी सभा में कही।

यहां बता दें कि साधवी ने इससे पहले दिमनी विस के ही लोधी बहुल इलाकों सागौली, कोल्हुआ, इकहरा, मानपुर में सभा लेने हेलीकॉप्टर से पहुंची थीं। इससे पूर्व ग्रामीण क्षेत्र की सभाओं में भी उमा भारती ने ग्रामीणों से आह्वान किया कि मेरा भतीजा ज्योतिरादित्य सिंधिया शेर की तरह दहाड़ते हुए भाजपा में आया है। आप उसके ऊपर कमल वर्षा करें, वह आपके समक्ष न आ सके तो गिर्राज के ऊपर कर दें।

उमा भारती गईं, तब मंच पर आ सके तोमर-गिर्राज
दिमनी के रतीरामपुरा में शाम 4 बजे उमा भारती की सभा थी। लेकिन वे देर शाम 5 बजे के बाद सभा में पहुंच सकी। चूंकि हेलीकॉप्टर से उन्हे लौटना था इसलिए वे आते ही सीधे माइक पर पहुंच गई और उन्होंने जनता से माफी मागते हुए कहा कि मुझे जल्दी जाना है। इस दौरान दूसरे क्षेत्र में सभा ले रहे भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडौतिया व केंद्रीय मंत्री तोमर सभा में शामिल नहीं हो सके। जब उमा जी भाषण देकर रवाना हो गईं, उसके बाद दोनों नेता सभा में पहुंच सके।

ऐसे समझें जातिगत वोट का आंकड़ा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें