पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा कार्यकर्ता की मारपीट:पूर्व विधायक और उनके बेटे पर हमले का आरोप

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता के ऊपर भाजपा के ही पूर्व विधायक व उनके बेटे ने मारपीट कर दी। शहर की सीताराम-पतिराम धर्मशाला में हुए इस हमले में कार्यकर्ता बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया और जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता, विस प्रभारी संजय पाठक सहित तमाम भाजपाई अस्पताल पहुंच गए।

भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता दिनेश पुर-पढ़ावली वरिष्ठ नेताओं की पत्रकार वार्ता के लिए शहर की सीताराम-पतिराम धर्मशाला में तैयारियां करा रहे थे। बुधवार की शाम 4 बजे के करीब जब भाजपाई वहां मौजूद थे, तभी बसपा के पूर्व विधायक जो इस समय भाजपा में हैं, परशुराम मुदगल अपने बेटे रिंकू मुदगल व अन्य लोगों के साथ मौके पर आए और उन्होंने दिनेश शर्मा की मारपीट कर दी। इस मारपीट में दिनेश शर्मा बुरी तरह से घायल हो गए, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में भर्ती दिनेश शर्मा ने भास्कर को बताया कि मैं ब्राह्मण समाज की राजनीति करता हूं, पूर्व विधायक भी इसी समाज की राजनीति करते हैं, जिससे वे चिढ़े हुए हैं। उन्होंने 30-40 लोगों के साथ मेरे ऊपर हमला बोला। में उनके हाथ जोड़कर कहता रहा कि मेरी गलती क्या है, यह तो बताओ, लेकिन उन्होंने मेरी एक न सुनी। गंभीर हालत में घायल भाजपा कार्यकर्ता ने बताया कि मैं इसकी एफआईआर दर्ज कराऊंगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें