• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • Husband Seriously Injured, Both Were Going To Girrajji After Circumambulating From Chhimchhima Hanuman Temple

दंडवत परिक्रमा कर रहे दंपती पर बाइक चढ़ाई:मुरैना में छिमछिमा हनुमान मंदिर से परिक्रमा लगाकर गिर्राजजी जा रहे थे दोनों, पति गंभीर घायल

मुरैनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बुजुर्ग। - Dainik Bhaskar
घायल बुजुर्ग।

मुरैना के छिछिमा हनुमान मंदिर से दंडवत परिक्रमा लगाते हुए गिर्राज जी की तरफ जा रहे वृद्ध पति-पत्नी पर बाइक सवार ने बाइक चढ़ा दी। इस घटना में पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। देर रात घटी इस घटना के बाद पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्नी प्रेमा को कम चोटें आई हैं।

मुरैना के छिमछिमा हनुमान मंदिर से गिर्राज जी कि परिक्रमा लगाने के लिए श्रद्धालु जाते हैं। इनमें से कुछ लोग तो दंडवत परिक्रमा लगाते हुए जाते हैं। इसी क्रम में वृद्ध द्वारिका शर्मा, पत्नी प्रेमा शर्मा के साथ दंडवत परिक्रमा लगाते हुए जा रहे थे। रात का समय था। अंधेरे में एक बाइक सवार वहां से गुजरा और उसने द्वारिका शर्मा के ऊपर बाइक चढ़ा दी। बाइक चढ़ाने से द्वारिका शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ चल रहे अन्य लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस को फोन किया तथा एंबुलेंस के आने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। दुर्घटना के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही हाथ व सीने में चोटें आई हैं।

अस्पताल में घायल अवस्था में वृद्ध
अस्पताल में घायल अवस्था में वृद्ध

लगातार 40 दिन से दंडवत परिक्रमा कर रहे थे
द्वारिका शर्मा की पत्नी प्रेमा शर्मा ने बताया कि वे दोनों पति-पत्नी लगातार 40 दिनों से दंडवत परिक्रमा कर रहे थे। वे दंडवत परिक्रमा करते हुए जा रहे थे। वे दिन रात परिक्रमा कर रहे थे। रात में अंधेरा होने के कारण बाइक सवार को भी उनके होने का पता नहीं चला और उसने गाड़ी चढ़ा दी।