पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपचुनाव:नई पार्टी व नए लोगों को जिताएंगे तो दलदल खुद ही खत्म हो जाएगी

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा उपचुनाव में नई पार्टी व नए लोगों को जिताएंगे तो राजनीति का दलदल खत्म हो जाएगा। लंबे समय से राज कर रही बूढ़ी पार्टियों को विदाकर अब नई विचारशील नए लोगों को मौका देने का समय है। यह बात लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक रघु ठाकुर ने कही। समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर, गुरुवार को दिमनी स्थित नगरसेन धर्मशाला में पार्टी प्रत्याशी जयंत सिंह तोमर के समर्थन में विधानसभा विकास सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव राजनीति की दशा व दिशा बदलने वाला चुनाव साबित होना चाहिए।

इसलिए इस चुनाव में विचार व योग्यता के आधार पर जनता अपना वोट देना तय करे। राजनीति सारी समस्याओं की जड़ है और समस्याओं का हल भी। इसलिए किसानों को दो में से एक आंख राजनीति पर केन्द्रित रखना चाहिए। मतदान के समय प्रत्याशी को भी ठीक से परखकर जनादेश देना चाहिए। लोसपा की महिला शाखा की प्रमुख डा.शिवा श्रीवास्तव ने कहा कि महिलाएं अच्छे व योग्य प्रत्याशी के पक्ष में संगठित होकर मतदान का निर्णय लें। सभा को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभूदयाल बघेल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्यामसुंदर यादव, पूर्व प्राचार्य आरपी दीक्षित व प्रत्याशी जयंत सिंह तोमर ने संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें