उधार दिए रुपए मांगे तो लाठी डंडो से पीटा:छौन्दा गांव में उधार वापस मांगने पर घर भर को पीटा, बच्चों तक को नहीं छोड़ा

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाज कराता भाई व ल� - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाज कराता भाई व ल�
  • देर रात जिला अस्पताल पहुंचे घायल, पांच लोग हुए घायल
  • सिविल लाइन थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

उधार दिए रुपए वापस मांगने पर एक घर के सदस्यों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बच्चों के सिर में लाठियां मारी जिससे वह लहूलुहान हो गए। घटना शहर से सटे छौन्दा गांव की है। घायलों को देर रात जिला अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज किया गया। आपको बता दें, कि रचना पुत्री रमेश, निवासी छौन्दा गांव उधार दिए 10 हजार रुपए राजवीर खटीक को लगभग एक साल पहले उधार दिए थे। वह कई बार उससे रुपए मांगने गई लेकिन वह टालता रहा। बुधवार को जब वह दोबारा रुपए मांगने गई तो उसने उसकी बेइज्जती करके भगा दिया। इस पर रचना के घर वालों ने राजवीर खटीक से कहा कि तुमने लड़की को बेइज्जत करके क्यों भगाया। इस पर राजवीर खटीक, गब्बर व रामगोपाल सहित लगभग 10 लोग रचना के घर पर पहुंच गए। घर के बाहर पहुंचते ही उन्होंने उन्हें गालियां देना शुरु कर दिया। गालियां देने पर वह लोग घर से बाहर निकल आए। इसी दौरान मौका देखते हुए लाठी-डंडों से लैस उन लोगों ने घरवालों पर हमला कर दिया। उन्होंने जो सामने आया उसको पीटना शुरु कर दिया। यहां तक कि घर पर मौजूद बच्चों तक को उन्होंने नहीं छोड़ा तथा बच्चों पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। इससे बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए।

घटना में घायल रचना
घटना में घायल रचना

यह लोग हुए घायल
आरोपियों ने रचना पुत्री रमेश के सिर में लाठी मारी जिससे उसके सिर से खून की धारा बह निकली। इसके साथ ही रचना की दूसरी बहन रीना पुत्री रमेश के भी सिर में लाठियां मारी जिससे वह घायल हो गई। रचना के भाई सुनील पुत्र रमेश के भी सिर व पीठ में लाठियां मारी। रचना के चाचा का लड़का वीरेन्द्र उर्फ भोला तथा रचना के पिता रमेश पुत्र ग्यासी राम खटीक जब अपने बच्चों को बचाने आए तो उन पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए।

घटना के बारे में जानकारी देता पिता
घटना के बारे में जानकारी देता पिता

मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया तथा आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

खबरें और भी हैं...