पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Morena
  • Lokayukta Officials Will Open The Locker Today, Accounts Officer Santosh Sharma, Documents Can Also Come Out Of Many Lands

आज भ्रष्ट अफसर का लॉकर खुलेगा:लोकायुक्त की अलग-अलग टीमें संपत्ति की करेंगी जांच, कई जमीनों के भी निकल सकते हैं दस्तावेज

मुरैना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संतोश शर्मा के घर के सामने मौजद पुलिस। - Dainik Bhaskar
संतोश शर्मा के घर के सामने मौजद पुलिस।

मुरैना नगर निगम के अधिकारी संतोष शर्मा का बैंक में एक लॉकर है। इस लॉकर को गुरुवार को लोकायुक्त के अधिकारी आकर खोलेंगे। अवकाश का दिन होने के कारण बुधवार को बैंक बंद थी। जिसकी वजह से लोकायुक्त लॉकर नहीं खोल सकी थी।इसके साथ ही संतोष शर्मा के 8 बैंक खातों की भी जानकारी आज निकाली जाएगी।

लोकायुक्त ने इन 8 खातों की पास बुक अपने पास जब्त कर ली है। इन पास बुक में मौजूद एन्ट्री के मुताबिक लगभग 46 लाख रुपया इन खातों में जमा है। कई पास बुक में महीनों से एन्ट्री नहीं की गई है। लिहाजा आज लोकायुक्त बैंक प्रबंधक से मिलकर इनके बैंक खातों की सही-सही जानकारी उजागर कर देगा।

संतोष शर्मा
संतोष शर्मा

मुरैना में अफसर निकला करोड़पति:नगर निगम के अकाउंट अफसर के 3 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा; 8 लाख कैश, जेवर और प्रॉपर्टी के कागजात मिले, बंगला ही 3 करोड़ का
जमीन की जानकारी निकाल रही लोकायुक्त
संतोष शर्मा के घर से लोकायुक्त को कई सम्पत्तियों के कागजात मिले हैं। इनमें कई प्लॉट व कृषि भूमि शामिल है। लोकायुक्त आज इन प्लॉट व कृषि भूमि की जानकारी एकत्रित करेगा।

अलग-अलग टीम बनाकर होगा काम
लोकायुक्त के अनुसार कुछ अधिकारी बैंकों में जाकर लॉकर खुलवाएंगे। कुछ अधिकारी बैंक खातों की जानकारी निकालेंगे। एक अलग टीम भूमि से संबंधित जानकारी एकत्रित करेगी। इस प्रकार पूरी जांच में लगभग दर्जन भर अधिकारी शामिल रहेंगे। इसमें कुछ अधिकारी ग्वालियर के शामिल रहेंगे तथा बाकी के मुरैना के अधिकारी शामिल रहेंगे।

खबरें और भी हैं...