पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुरैना:दुष्कर्म का प्रयास, कार्रवाई नहीं हुई तो महिला ने जहर पीकर दी जान

मुरैना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जौरा थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा उरहेरा की घटना

सिद्धपुरा उरहेरा में 24 साल की महिला ने बुधवार की पूर्वाह्न 11.30 बजे अपने घर में जहरीला पदार्थ पीकर खुदकशी कर ली। घटना के समय मृतका का पति जौरा थाने आया हुआ था क्योंकि पत्नी से दुष्कर्म के प्रयास की शिकायत पर पुलिस ने आवेदन प्रस्तुत करने के 36 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की थी।

बुधवार की पूर्वाह्न 11.30 बजे सिद्धपुरा उरहेरा में 24 साल की महिला घर पर अकेली थी। महिला ने घर में रखा कोई रसायनिक द्रव्य लिया और उसे गटक लिया। जहर के प्रभाव से 30 मिनट में ही महिला ने घर में ही दम तोड़ दिया। जिस समय ने सुसाइड किया उस समय सपना का पति अपने समाज के कुछ लोगों को साथ लेकर गांव से जौरा थाने आया था। पीड़ित का कहना है कि 14 सितंबर की शाम 6.30 उसकी पत्नी के साथ पड़ौस में रहने वाले आरोपी राजेश कुशवाह ने दुष्कर्म का प्रयास किया था।

घटना के समय सपना घर पर अकेली थी। इसकी शिकायत पीड़िता ने उसी दिन देर शाम जौरा थाने आकर लिखित रूप में की। हम, आरोपी राजेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना चाहते थे लेकिन मुंशी ने आवेदन लेकर जांच कराने की बात कह दी। पुलिस ने हमें थाने से यह कहकर लाैटा दिया कि कल 15 सितंबर को एसआई सुभाष शर्मा शिकायत की जांच करने मौके पर पहुंचेंगे तब मुकदमा कायम होगा।

पुलिस कार्रवाई न होने से क्षुब्ध महिला ने बुधवार को जहर पीकर जान दे दी। वहीं एसआई सुभाष शर्मा का कहना है कि महिला के शिकायती आवेदन की जांच की जा रही है। उसने सुसाइड कर लिया अब एक नई जांच और शुरू हो गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें