पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा का कार्यक्रम:मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे, युवाओं ने 15 यूनिट रक्तदान किया, पार्क में पौधे रोपे

मुरैना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को जिला चिकित्सालय में सेनिटाइजर व मास्क वितरित किए

मोदी सरकार के 7 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को जिला अस्पताल में 15 यूनिट रक्तदान किया। मरीजों के परिजन को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। इधर ऑफिसर्स कॉलोनी में पौधे रोेपे गए।जिला अस्पताल में रविवार को आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष डा. याेगेश पाल गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड-19 महामारी में सराहनीय काम किया है। फिर भी समूचा विपक्ष जनता में भ्रम फैलाकर सरकार को बदनाम कर रहा है।

वैक्सीनेशन के नाम पर भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है। पलायन कर घर वापस लौटे मजदूर वर्ग के व्यक्तियों को 3 महीने का राशन मुफ्त दिया जा रहा है परिवार में करोना से मुखिया की मृत्यु पर 5000 की पेंशन और बच्चों को मुफ्त पढ़ाई, 1लाख अनुग्रह राशि, कर्मचारियों को 5 लाख अनुग्रह राशि और अनुकंपा नियुक्ति देने का काम केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किया जा रहा है।

रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल में 15 यूनिट ब्लड डोनेट किया। इधर, ऑफिसर कॉलोनी स्थित पार्क में पौधे रोपे गए। सुमावली के मुंगावली मंडल व नगर मंडल पूर्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों को मास्क वितरण किए। इस अवसर पर पूर्व विधायक रघुराज कंसाना, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शकील खान, जिला मीडिया प्रभारी नीरज सिंह भदौरिया, भाजपा नेता जफर बेग, जिला मंत्री सोनू परमार, मुकेश परमार, मंडल अध्यक्ष दिलीप मिश्रा युवा मोर्चा महामंत्री चारू कृष्ण दंडोतिया सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...