पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:स्वच्छता में मुरैना टॉप-5 में आए: कलेक्टर

मुरैना19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कलेक्टर ने नगर निगम की बैठक में 47 वार्डों में नियुक्त इंसीडेंट कमांडरों को दिए निर्देश

मुरैना शहर स्वच्छता सर्वेक्षण में टॉप-10 में नहीं बल्कि टॉप-5 में आना चाहिए। इसके लिए 47 वार्डों में तैनात इंसीडेंट कमांडर लापरवाही बरतेंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। यह बात कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने नई कलेक्टोरेट में नगर निगम की समीक्षा बैठक में दिए।

बैठक में निगम कमिश्नर अमरसत्य गुप्ता, स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. राकेश कुमार श्रीवास्तव, रहीम चौहान आदि भी मौजूद थे। श्री कार्तिकेयन ने कहा कि स्वच्छता सर्वे में निगम को 6 हजार अंक प्राप्त करने है। जिसमें 1 हजार 800 नागरिक सहभागिता, 2 हजार 400 अंक डॉक्यूमेंटरी और 1 हजार 800 अंक ओडीएफ प्लस-प्लस स्टार रैकिंग के रहेंगे।

इसमें सभी को बहुत मेहनत करने की जरूरत है। कलेक्टर ने कहा कि 47 वार्डों के लिये इंसीडेंट कमांडर लगाए हैं, वह प्रत्येक वार्ड में साफ-सफाई का निरीक्षण करेंगे। मुझे किसी वार्ड या किसी मोहल्ले से साफ-सफाई के संबंध में शिकायत नहीं मिलनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें