पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भीम आर्मी की चेतावनी:हत्या, लूट करने वाले को नहीं पकड़ रही पुलिस: भीम आर्मी

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हत्या, लूट व चोरी की वारदातों पर पुलिस अधिकारियों का अंकुश नहीं है। इस कारण दलित समाज पर अत्याचार कर रहे आरोपियों का सुराग नहीं लग रहा है। अपराधियों का पता लगाकर तत्काल उन्हें जेल भेजा जाए। अगर 7 दिन के भीतर इस दिशा में कार्रवाई नहीं हुई तो भीम आर्मी एकता मिशन पुलिस के खिलाफ आंदोलन करेगी।

यह चेतावनी भीम आर्मी ने कलेक्टर के नाम एसडीएम आरएस बाकना को ज्ञापन सौंपकर दी है।

ज्ञापन सौंपने के बाद भीम आर्मी सेना के जिला अध्यक्ष मनोज सैमिल ने बताया कि 18 फरवरी को दिमनी थाना क्षेत्र स्थित करारी गांव में रहने वाले रामप्रकाश जाटव से दिन दहाड़े 3.50 लाख रुपए लूट लिए गए, लेकिन पुलिस आरोपियों को अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई।

इसी प्रकार 10 मार्च को बिलैयापुरा में बंटी जाटव की नदी में पटककर हत्या कर दी गई। लेकिन आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका। 23 मार्च को दिमनी क्षेत्र के घुसगवां में रिंकू इंदौलिया की सड़क किनारे हत्या कर दी गई, लेकिन पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मां बेटी चौराहा, जौरा रोड, न्यू हाउसिंग कॉलोनी में बीते 4 दिन में 5 बाइक चोरी हो चुकी है। लेकिन चोरों को अब तक पकड़ा नहीं गया है। भीम आर्मी का कहना है कि अगर 7 दिन के अंदर आरोपी नहीं पकड़े गए तो वे धरना-प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ आंदोलन तेज करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें