पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्य योजना:दिमनी क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: गिर्राज

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

दिमनी क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।  जहां जो भी कार्य आवश्यक होंगे कार्ययोजना बनाकर उन्हें जल्दी कराया जाएगा।  जिससे क्षेत्र का विकास हो सके। यह बात रविवार को राज्य मंत्री गिर्राज डंडोतिया अजनोधा गांव में सड़क के भूमि पूजन अवसर पर कह रहे थे। इस दौरान डंडोतिया ने डोंगरपुर लोधा गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजनता से मुलाकात की। राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त होने के बाद डंडोतिया ने रविवार को दिमनी क्षेत्र के दो दर्जन गांव में भ्रमण किया। बिचौली चौराहा पर कार्यकर्ताओं मुलाकात कर डंडोतिया ने क्षेत्र के विकास करने पर जोर दिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने माल्यापर्ण कर डंडोतिया का सम्मान किया। भ्रमण के दौरान डंडोंतिया ने हिंगोना का पुरा में बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। इसके बाद जनता की समस्याएं सुनी।  किशनपुर में श्री गोपाल जी मंदिर के दर्शन करते हुए उन्होंने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। काजी बसई में भी डंडोतिया ने सड़क का भूमिपूजन किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement