पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टर की सख्ती:सीएमएचओ व सीएस समेत दो तहसीलदारों को नोटिस जारी; डीडीए का 15 दिन का वेतन काटा

मुरैना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

बिना अनुमति 15 दिन के अवकाश पर रहे उप संचालक कृषि पीसी पटेल का 15 दिन का वेतन काटने के निर्देश कलेक्टर ने कोषालय अधिकारी को दिए हैं। सोमवार को समयसीमा बैठक में उपस्थित उप संचालक कृषि पीसी पटेल से कलेक्टर ने बिना अनुमति 15 दिन तक अवकाश पर रहने का कारण जानना चाहा तो डीडीए पटेल ने कहा कि तबियत खराब होने के कारण वह छुट्‌टी चले गए। कलेक्टर ने कहा कि आपको अवकाश पर जाना था तो अनुमति लेकर जा सकते थे।

बिना बताए छुट्‌टी पर रहे हैं तो अब 15 दिन का वेतन नहीं मिलेगा। वहीं कोविड वैक्सीनेशन के दौरान अभी तक 82 फीसदी कर्मचारियों का टीकाकरण हो पाया है। इसकी जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. आरसी बांदिल व सिविल सर्जन डा. एके गुप्ता टीएल बैठक में कलेक्टर को नहीं दे पाए। इसलिए कलेक्टर ने दोनों डॉक्टर्स की बेपरवाही पर उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। वहीं मुरैना तहसीलदार अजय शर्मा व रामपुर के नायब तहसीलदार प्रदीप केन को भी कारण बताओ नोटिस से तलब कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें