पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Morena
  • On The Return Of The Absconding Bride, A New Twist Came In The Investigation, She Was Married To A Minor, In The Courtroom Of Her In laws And Maiden For Marrying A Minor

नई कहानी के साथ लौटी लुटेरी दुल्हन:जो लड़की शादी के तीन दिन बाद जेवर और पैसे लेकर भागी थी, जांच में वह नाबालिग निकली; ससुराल और मायके वाले कटघरे में

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • उलटा हुआ मामला, अब मायके व ससुराल वालों की शामत

पिछले कुछ दिनों से गायब दुल्हन वापस आ गई है। उसने पुलिस के सामने सरेंडर भी कर दिया है। उस पर ससुराल से लाखों रुपए का जेवर ले जाने का आरोप भी लगा है। पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल की तो उसमें नया मोड़ आया है। जांच में दुल्हन नाबालिग पाई गई है। इस खुलासे के बाद दुल्हन के ससुराल वाले और मायके माता-पिता दोनों ही कटघरे में नजर आ रहे हैं।

पोरसा कस्बे की एक लड़की की शादी कुछ दिनों पहले कर दी गई थी। शादी के चंद दिनों बाद ही वह घर से भाग गई थी। घर से भागने पर उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने जब उसके मायके वालों से कहा कि उनकी लड़की घर से भाग गई है। यह भी बताया कि वह घर से लाखों रुपए के जेवर लेकर गायब हुई है। इस पर मायके वालों व ससुराल वाले दोनों ने मिलकर, थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

गले नहीं उतर रही पुलिस की कहानी
पुलिस के अनुसार लड़की ने बयान दिए हैं कि वह घर से बाहर पढ़ने के लिए गई थी। वह एक मंदिर पर रही थी। इसके बाद वह अब वापस आ गई है। जब उससे पूछा गया कि वह अब कहां जाएगी तो उसने मायके और ससुराल पक्ष दोनों में से किसी के यहां भी जाने की इच्छा नहीं जताई। अंत में पुलिस अभिरक्षा में उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है।

पुलिस छिपा रही मामले को
सूत्रों की मानें तो मामले में कई बातों को पुलिस द्वारा छिपाया जा रहा है। जिस समय नाबालिग गायब हुई थी, उसका मोबाइल ससुराल के पास ही पुलिस को मिल गया था। मोबाइल की डिटेल जब निकाली गई तो उसमें दो नंबरों पर सबसे अधिक बातचीत करना पाया गया। पुलिस ने दोनों नंबरों वाले युवकों को गिरफ्त में लिया और उनसे पूछताछ की। बाद में उन्हीं लड़कों द्वारा नाबालिग को पुलिस को सौंपा जाना बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले पर अभी पर्दा डला है।

खबरें और भी हैं...