पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:मैजिक वाहनों में ओवरलोड भर रहे सवारियां, हादसे का खतरा

मुरैना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अंबाह-पोरसा मार्ग पर जान-जोखिम में डालकर यात्रा करने से लोग नहीं हिचकिचा रहे। वाहन चालकों को भी यात्रियों की परवाह नहीं है। इस मार्ग पर हर रोज यह स्थिति दिनभर देखी जा रही है। जहां ओवरलोड सवारियां भरकर जीप व मैजिक गाडिय़ां फर्राटे भरती हुई दौड़ रही हैं। माताबसैया, सिहौंनियां कुतवार मार्ग पर चल रहे ऑटो चालक भी बेतरतीब तरीके से सवारियां भर रह रहे हैं। मालूम हो कि अंबाह-पोरसा जाने के लिए फाटक बाहर से हर पांच मिनिट में बस निकलती है।

इसके अलावा जीपे व मैजिक वाहन भी भारी तादाद में दौड़ते हैं। बावजूद इसके लोग जल्दबाजी के चक्कर में जीप की छतों पर बैठकर व ऑटो व मैजिक में लटककर यात्रा करने को तैयार रहते हैं। इस मार्ग पर कई बार गंभीर हादसे हुए हैं, लेकिन वाहन चालकों ने इससे सबक नहीं लिया है। पैसे कमाने के चक्कर में अपने साथ-साथ यात्रियों के जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। खास बात यह है कि लोग जान-जोखिम में डालकर यात्रा कर रहे हैं और यातायात विभाग इस ओर कार्यवाही का मन नहीं बना पा रहा। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें