टीन शेड तैयार:सबलगढ़ अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का काम शुरू

सबलगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल हॉस्पिटल सबलगढ़ में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम तेजी से चल रहा है। निर्माण एजेंसी ने इसके लिए सीमेंट का फाउंडेशन तैयार कर उस पर पिलर व टीनशैड लगा दिया है। ऑक्सीजन प्लांट का काम लगभग पूरा होने वाला है। इस कार्य की निगरानी कर रहे गौरव जादौन का कहना है हमें निर्माण कार्य का जो कॉन्ट्रैक्ट मिला था वह अगले 2 दिन में पूरा हो जाएगा। इसके बाद हम यह पूरा स्ट्रक्चर कंपनी के सुपुर्द कर देंगे। जो कंपनी प्लांट लगाने वाली है उससे बात हो गई है। अगले 1 महीने में यहां ऑक्सीजन का प्लांट लगकर काम करना शुरू कर देगा।

हमारा काम केवल कंस्ट्रक्शन का था जो हमने कार्य पूरा कर दिया है। पुताई का कार्य जारी है। जो 2 दिन में पूरा हो जाएगा। कार्य की प्रगति पर बीएमओ सबलगढ़ डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि ऑक्सीजन प्लांट की योजना सीधी सीएमएचओ मुरैना की निगरानी में है। हमारा कोई दखल नहीं है।

हमने केवल जगह चिन्हित कर दी है। अन्य समस्त कार्य और निगरानी जिला हॉस्पिटल की और सीएमएचओ की है। जब कार्य पूर्ण हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट लग जाएगा तो यह हमें हैंड ओवर कर देंगे और हम ऑक्सीजन के प्लांट का अपने मरीजों को पूरा लाभ प्रदान करेंगे।

खबरें और भी हैं...