पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उप चुनाव:करोड़पति भिड़ौसा के पास पिस्टल और बीएमडब्ल्यू कार, बसपा के भानू 1.50 करोड़ की संपत्ति के मालिक

मुरैना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • दिमनी से रविंद्र सिंह, जयंत तोमर, अंबाह से भानुप्रताप सहित 6 ने भरा नामांकन

दिमनी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र सिंह तोमर के पास 2 करोड़ से अधिक की नकदी, बैंक बैलेंस, चल-अचल संपत्ति है। वहीं एक पिस्टल व बीएलडब्ल्यू जैसी लग्जरी गाड़ी भी है। वहीं अंबाह से बसपा प्रत्याशी भानू सखवार भी 1.50 करोड़ से अधिक संपत्ति के मालिक हैं। उनके ऊपर 41.20 लाख का ऋण भी है। दिमनी विस से लोक जन शक्ति पार्टी के प्रत्याशी जयंत सिंह तोमर के पास भी 22 लाख से अधिक की खेती-बाड़ी है। मंगलवार को इन तीन प्रत्याशियों के अलावा मुरैना के कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई ने दूसरी बार नामांकन भरा। वहीं दिमनी से किशोरीलाल, व रविंद्र सिंह ने निर्दलीय फार्म भरा।

करोड़पति भानु सखवार के पास 41.20 लाख का ऋण
अंबाह से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे भानु सखवार भी करोड़पति हैं। उनके पास 2 लाख नकद, 9 बैंक खातों में 8 लाख से अधिक जमा पूंजी, 4 तोला सोने के गहने सहित 1.38 करोड़ की संपत्ति है। वहीं उन्होंने बैंक से 41.20 लाख रुपए का हाउस लोन भी लिया हुआ है। वहीं उनकी पत्नी के पास नकदी, बैंक बैंलेंस, सोने-चांदी के गहने सहित 70 लाख से अधिक की संपत्ति है।

दिमनी से जयंत तोमर के पास 19 लाख रुपए की पुश्तैनी खेती
दिमनी से ही लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ रहे जयंत सिंह तोमर के पास 25 हजार नकद, बैंक खाते में 25 हजार डिपॉजिट है। वहीं उनके पास धनसुला स्थित गांव में 19.18 लाख रुपए कीमत की पुश्तैनी जमीन है। वहीं उनकी पत्नी के पास 10 हजार नकद, 12 हजार 200 रुपए की बैंक डिपॉजिटि, 2.35 लाख रुपए कीमत का 5 तोला सोने व 15 हजार कीमत के 250 ग्राम चांदी के गहने हैं। उनकी पत्नी के पास 2 लाख 84 हजार 328 रुपए की धरोहर व पूंजी है।

खबरें और भी हैं...