एसपी ऑफिस में धरना:रामपाल के अनुयायियों का एसपी ऑफिस में धरना; एसपी ने एसडीओपी जौरा को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपाल के अनुयायियों ने सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस प्रशासन से मांग की कि जौरा में शिक्षक छुट्‌टन मांझी का मुंह काला करने से लेकर उसकी मारपीट के आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाए। एसपी ने एसडीओपी जौरा को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। सोमवार को रामपाल के अनुयायी बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय पहुंचे और महिला-पुरुषों ने धरना देकर जौरा पुलिस द्वारा शिक्षक छुट्‌टन मांझी समेत 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमे का कड़ा विरोध किया।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने लिखित शिकायत में कहा कि 10 दिसंबर काे अशोक शिवहरे, लक्ष्मण शिवहरे, धीरज शिवहरे, रमेश शिवहरे व भूरा राठौर निवासी जौरा इकटठे होकर छुट्‌टन मांझी के घर पहुंचे और उसे पकड़कर अपने यहां ले आए। छुट्‌टन की पत्नी व बच्चों ने आततायियों का विरोध किया तो उन्होंने महिला समेत बच्चों को पीटा। छुट्‌टन मांझी को शिवहरे परिवार के लोगों ने घर में कैदकर पीटा।

तथा उसका मुंह काला कर उसे सरे बाजार पीटते हुए जौरा थाने ले गए। पुलिस ने शिवहरे पक्ष की शिकायत छुट्‌टन मांझी समेत 3 लोगों पर एफआईआर कर दी लेकिन छुट्‌टन की शिकायत पर उसकी मारपीट व साामाजिक अपमान करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

खबरें और भी हैं...