पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जानलेवा हमला:कैलारस के घायल व्यापारियों को देखने अस्पताल पहुंचे सबलगढ़ विधायक

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में भर्ती व्यापारी से चर्चा करते विधायक। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में भर्ती व्यापारी से चर्चा करते विधायक।
  • कैलारस के व्यापारी पर चार लोगों ने किया था जानलेवा हमला

5 लाख रुपए की रंगदारी न देने पर कैलारस के व्यापारी पवन गुप्ता व उनके चाचा गिर्राज गुप्ता सहित चार लोग जानलेवा हमले में घायल हो गए। इन्हीं घायलों को देखने के लिए गुरुवार को सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।

यहां उन्होंने घायलों का हालचाल पूछा। इस दौरान कार्यकारी जिलाध्यक्ष अग्रवाल ने विधायक को बताया कि इन व्यापारियों के ऊपर बदमाशों ने पिस्टल से फायरिंग की, फिर भी कैलारस पुलिस ने 307 का केस दर्ज करने के बजाय सामान्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर दी। घटना के 2 घंटे बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। इस पर विधायक ने पीड़ितों को आश्वस्त किया कि मैं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानियां से बात करूंगा।

बता दें कि पहाड़गढ़ रोड पर रहने वाले प्रमोद (41) पुत्र मुन्नालाल गुप्ता अपने भिलसैंया रोड स्थित अपने खेत पर बुधवार को निर्माण कार्य करा रहे थे। भिलसैंया में रहने वाले दबंग बंटी यादव व राघव यादव पुत्रगण नबाव यादव ने व्यापारी प्रमोद गुप्ता को धमकी दी कि 5 लाख रुपए चाहिए, तब खेत पर निर्माण कार्य कराना। बदमाशों की इस धमकी को व्यापारी ने नजरंदाज कर दिया और निर्माण कार्य चालू रखा।

बुधवार की दोपहर आरोपी नबाव, राघव अपने साथी शैलू यादव व एक दर्जन लोगों के साथ बोलेरो में सवार होकर आया और उन्होंने व्यापारी प्रमोद गुप्ता, उसके चाचा गिर्राज गुप्ता व वहां मौजूद गनपत राम तथा राजेंद्र प्रसाद पर पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। इससे वे घायल हो गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें