पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन का शंखनाद:चंबल नदी के बिंडवा घाट पर कल होगी सर्व समाज की महापंचायत

मुरैना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मध्यप्रदेश में शराबबंदी के लिए चंबल के संत हरिगिर महाराज ने किया आंदोलन का शंखनाद

समाज में फैली कुरीतियों की आवाज उठाने वाले चंबल के संत हरिगिर महाराज ने अब मप्र में शराब बंदी कराने का बीड़ा उठाया है। जिसके तहत हरिगिरी महाराज द्वारा 20 फरवरी को चंबल नदी के बिंडवा घाट पर सर्व समाज की महापंचायत की जा रही है। जिसमें ग्वालियर चंबल संभाग के सर्व समाज के लोग, नेतागण, समाजसेवी, कर्मचारी, अधिकारीगण व मीडिया कर्मी सहित उनके भक्त एवं अनुयायी उपस्थित रहेंगे। महापंचात के बाद 22 फरवरी को शराबबंदी के लिए शीतला माता मंदिर सातऊ से पदयात्रा प्रारंभ की जाएगी।

महाराज ने कहा है कि देश में ऐसे कई राज्य हैं जहां शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध है। जिसे वे मप्र सरकार से भी लागू कराना चाहते हैं। हरिगिरी महाराज सर्व समाज से आव्हान किया है कि वे महापंचायत में उपस्थित रहकर न केवल सुझाव दें, बल्कि आंदोलन में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। युवा गुर्जर महासभा के संभागीय अध्यक्ष बल्ली गुर्जर ने कहना है कि हरिगिरि महाराज के साथ सर्व समाज को न केवल आगे आना चाहिए, बल्कि मप्र में शराब बंदी के आंदोलन को उसके लक्ष्य तक पहुंचाने में अपनी भागीदारी अदा करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें