पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कहां जा रहा समाज:48 घंटे में ही दूसरी वारदात, 6 साल की मासूम के साथ नाबालिग ने की दरिंदगी

मुरैना/जौरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुरैना जिले के अंबाह के बाद अब जौरा में हैवानियत
  • कस्बे में शाम 4 बजे हुई घटना, रात 10 बजे पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर की शिकायत

मुरैना के अंबाह में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत की वारदात के 48 घंटे के भीतर ही एक और मासूम हैवानियत की शिकार हुई। यह वारदात जौरा कस्बे की है। जहां एक 15 साल के लड़के ने पड़ाेस में रहने वाली 6 साल की बच्ची से ज्यादती कर दी। आरोपी की गोली, बिस्किट की दुकान है।

बच्ची दुकान के पास ही खेल रही थी। आरोपी ने उसे बिस्किट देने के बहाने घर के अंदर बुलाया। वहां ले जाकर पहले छेड़छाड़ की फिर हैवानियत पर उतर आया। बच्ची ने चीख -पुकार मचाई तो उसकी मां मौके पर पहुंची। उन्हें देखते ही आरोपी वहां से भाग निकला। घटना मंगलवार की शाम 4 बजे करीब हुई। पीड़िता की मां ने रात 10 बजे पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध दुष्कृत्य, अप्राकृतिक कृत्य सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता और आरोपी एक ही समाज के हैं और दोनों के घर चुन्नी बाबा की बगिया के पास हैं।

मकान तोड़ने बुलाई जेसीबी तब सामने आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी बुधवार की सुबह तक फरार था। इसका मकान अतिक्रमण में बना हुआ था। हमने राजस्व अधिकारियों से सलाह-मशविरा कर अतिक्रमण में बने मकान को तोड़ने के लिए जेसीबी बुलवा ली। इसके बाद आरोपी पुलिस के सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यहां बता दें कि आरोपी का पिता पुणे में तथा पीड़िता का पिता दिल्ली मे रहकर मजदूरी करते हैं।

खबरें और भी हैं...