पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव का घमासान:शिव के कार्तिकेय भी मैदान में, बोले-उपचुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाओ

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान व कांग्रेस के पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रतिष्ठा दाव पर लगी हुई है। शिवराज सिंह चौहान के साथ महासमर में अब उनके बेटे कार्तिकेय भी मैदान में आ गए हैं।

सीएम पुत्र ने गुरुवार को दोपहर 2 बजे मुरैना से भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह कंषाना के समर्थन में बानमोर स्थित एक वाटिका में सर्व-समाज के लोगों की सभा संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2003 में जैत गांव में रहने वाले एक किसान के बेटे ने जब प्रदेश की बागडोर संभाली तब प्रदेश के हालात बदतर थे। 15 वर्ष के अथक परिश्रम से मेरे पिता शिवराज सिंह चौहान ने मप्र को स्वर्णिम प्रदेश बनाया। लेकिन 2018 में कांग्रेस ने झूठ बोलकर प्रदेश में सरकार बनाई। उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रघुराज को जिताकर आप कांग्रेसियों को सबक सिखाओ।

रघुराज बोले-थोड़ा मुस्कुरा तो दो कार्तिकेय महाराज
कार्यक्रम में सम्मान के दौरान कार्तिकेय के चेहरे पर खुशी नहीं थी, ऐसे मंच से रघुराज बोले-थोड़ा मुस्कुरा तो दो कार्तिकेय महाराज। यह सुनते ही कार्तिकेय के चेहरे पर मुस्कुराहट तैर गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें