पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:उपचुनाव में हिंसा फैलाने लाए हथियार समेत तस्कर दबोचा

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी युवक से नौ कट्‌टे बरामद किए

लाइसेंस हथियार जमा होने के बाद लोगों में अवैध शस्त्र खरीदने का शौक बढ़ा है। सिविल लाइन पुलिस ने ऐसे ही एक मामले में दबिश देकर मुरैना गांव से 9 कट्‌टे व 24 कारतूस जब्त किए हैं। आशंका जताई जा रही है कि यह हथियार उपचुनाव में हिंसा फैलाने के लिए लाए गए थे। आरोपी दिनेश राठौर को गिरफ्तार कर उसे रिमांड पर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शुक्रवार की रात 10 बजे सूचना मिली कि एक युवक कट्‌टे लेकर कहीं जा रहा है। सब इंसपेक्टर राममंत्र गुप्ता ने दाऊजी मंदिर के पास पहुंचकर आरोपी दिनेश पुत्र रामस्वरूप राठौर 47 साल को हिरासत में लेकर उसके बैग की तलाशी ली तो 315 बोर के 9 कट्‌टे पाए गए।

इसमें 7 कट्‌टे पीतल के बने व 2 कट्‌टे लोहे की नाल के निर्मित पाए गए। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 24 कारतूस भी जब्त किए। शनिवार को आरोपी दिनेश राठौर को कोर्ट में पेशकर पुलिस ने उसे दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस उपचुनाव के कारण यह जानने का प्रयास कर रही है कि इससे पहले दिनेश कहां कितने हथियार बेच चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें