पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना कर्फ्यू:एनाउंसमेंट के लिए एमएस रोड पर लगाए साउंड सिस्टम, लोग बोले- इससे तो हम पागल हो जाएंगे

मुरैना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमएस रोड के किनारे बने आधा दर्जन हॉस्पिटल में भर्ती मरीज हो रहे पेनिक

कोरोना कर्फ्यू का एनाउंसमेंट व उसका सख्ती से पालन करने के लिए जिला प्रशासन ने शहर की एमएस रोड पर बिजली के खंबों पर साउंड सिस्टम (तुरही) लगवा दी हैं, जिससे रोज दिनभर एनाउंसमेंट किया जा रहा है। लेकिन प्रशासन की यह पहल अब उन लोगों के लिए सिरदर्द साबित हो गई है जो एमएस रोड के किनारे बने घरों में रहते हैं। इन घरों में आइसोलेट कोरोना मरीज व सड़क किनारे बने आधा दर्जन नर्सिंग होम में इलाज कराने वाले मरीज इस एनाउंसमेंट की तेज आवाज से पेनिक हो रहे हैं।

यहां बता दें कि एमएस रोड के किनारे पुल तिराहे पर आधा दर्जन अस्पताल हैं। इन अस्पताल में इलाज के लिए रोज सैकड़ों मरीज पहुंच रहे हैं। वहीं एमएस रोड के किनारे बने घरों में ही दो दर्जन से अधिक कोरोना संक्रमित होम आइसोलेट हैं, इन्हें भी डॉटर्स ने अधिक से अधिक नींद लेने व आराम करने की सलाह दी है।

लेकिन इन होम आइसोलेट मरीजों का दर्द है कि रोज सुबह 7 बजे से 10 बजे तक इन माइक से तेज आवाज में कोरोना कर्फ्यू का एनाउंसमेंट होता है, जिससे उनकी नींद-चैन हराम हो गया है। कुछ लोगों ने तो इस बारे में फेसबुक पर पोस्ट डालकर अपनी खीज निकाली है। लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन को आम जनता को राहत देने के लिए इन स्थाई एनाउंसमेंट सिस्टम को हटाना चाहिए ताकि होम आइसोलेट मरीज व अस्पताल में भर्ती मरीजों को होने वाली परेशानी से बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें