पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Morena
  • The Accused Slipped From The Hands Of The Police, The Police Kept Searching Here And There Throughout The Day, Caught Hiding In The Market At Night

न्यायालय में पेशी पर आया आरोपी फरार:पुलिस के हाथ से फिसला आरोपी, दिन भर इधर-उधर खोजती रही पुलिस, रात में बाजार में छिपे हुए पकड़ा

मुरैना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • आरोपी के भागने पर महुआ पुलिस के छूटे पसीने, बाद में अंबाह थाना पुलिस की मदद से किया गिरफ्तार

न्यायालय में पेशी पर आए आरोपी के भाग जाने का मामला सामने आया है। महुआ थाना पुलिस उसे लेकर महुआ JMFC कोर्ट के बरामदे में लिए खड़ी थी। इतने में आरोपी पुलिस आरक्षक की पकड़ से छूटकर भाग खड़ा हुआ। उसने दौड़ लगाकर न्यायालय परिसर की बाउण्ड्रीवाल लांघी और भाग गया। महुआ थाने के आरक्षकों ने उसका पीछा किया लेकिन तब तक वह उनकी आंखों से ओझल हो चुका था। बाद में थके हारे दोनों आरक्षकों ने अंबाह थाने में आकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। अंबाह थाना पुलिस ने उनकी मदद की तथा उसी रात उसे बाजार में एक जगह छिपे हुए पकड़ लिया। घटना शनिवार शाम की है। यहां बता दें, कि आरोपी रामू पुत्र स्व.सियाराम गुर्जर, उम्र 23 वर्ष, निवासी, ग्राम कैथोदा, थाना ऐडोरी, जिला भिण्ड को महुआ थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार किया था। शनिवार को महुआ थाने के प्रधान आरक्षक गिर्राज व आरक्षक देवेन्द्र बोहरे, उसे सिविल अस्पताल लेकर गए। वहां उन्होंने पहले आरोपी का कोरोना व मेडीकल टेस्ट कराया, बाद में उसेJMFC कोर्ट महुआ लेकर पहुंचे। वहां उन्होंने आरोपी को न्यायालय के सामने पेश किया। न्यायालय ने आरोपी का उपजेल अंबाह के लिए वारंट बना दिया। प्रधान आरक्षक गिर्राज आरोपी का वारंट बनवाने लगे तथा आरक्षक देवेन्द्र बोहरे आरोपी को पकड़कर न्यायालय के हॉल के गेट पर खड़े थे। इतने में आरोपी ने अपने आपको छुड़ाकर दौड़ लगा दी और न्यायालय की बाउण्ड्री वाल फांदकर भाग गया। दोनों आरक्षकों ने उसका पीछा किया लेकिन वह उनके हाथ नहीं आया और भाग जाने में सफल हो गया। बाद में दोनों आरक्षक हाथ मलते हुए अंबाह थाने पहुंचे और उन्होंने घटना की पूरी कहानी बताते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

अंबाह थाना
अंबाह थाना

अंबाह पुलिस ने रात में खोजा
घटना के बाद रात में अंबाह थाना पुलिस ने दोनों आरक्षकों के साथ मिलकर आरोपी की तलाश की। इस बीच उन्होंने उसके रिश्तेदारों आदि के यहां छापा मारकर पकड़ना चाहा लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक आरोपी रात में बाजार में छिपा हुआ था, जिसे उन्होंने सूचना के आधार पर पकड़ लिया है।
कहती है पुलिस
आरोपी हमारे आरक्षकों की पकड़ से छूटकर भाग गया था। बाद में उसे अंबाह पुलिस की मदद से पकड़ा जा सका है। आरोपी को पुलिस ने रात में बाजार में ही कही छिपे हुए पकड़ा है।
पारथ सिंह, थाना प्रभारी, महुआ

खबरें और भी हैं...