पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बसपा प्रत्याशी:शहर के व्यापार को देंगे सुरक्षा का माहौल, पूरी विधानसभा के विकास को प्राथमिकता

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार की रात तुस्सीपुरा की सभा में बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया ने कहा

शहर का छोटा, बड़ा कारोबार भय के वातावरण में चल रहा है। बड़े व्यापारियों से लेकर छोटा दुकानदार खुद काे असुरक्षित महसूस कर रहा है। आप बसपा का साथ दीजिए, सुरक्षा की गारंटी हमारी होगी। समूचे विधानसभा के विकास को भी प्राथमिकता दी जाएगी। यह बात बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजौरिया ने कही।

बसपा प्रत्याशी राजौरिया शुक्रवार रात 8 बजे शहर के तुस्सीपुरा में नुक्कड़ सभा संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शहर में थाने होने के बाद भी दबंग, लोगाें की प्राॅपर्टी पर कब्जा कर रहे हैं। सामान लेने के बाद बिना पैसे दिए भाग जाते हैं। व्यापारियों को डराने-धमकाने की शिकायतें अक्सर सुनने को मिलती हैं। यह सब भाजपा व कांग्रेस के राज की देन है। इसलिए इस चुनाव में बसपा का साथ देकर मुरैना को विकसित शहरों की श्रेणी में लाइए।

असुरक्षा के चलते देश के बड़े उद्योगपति पूंजी निवेश के लिए मुरैना आने से कतराते हैं। क्योंकि यहां नेता से लेकर मवाली चौथवसूली पर आमादा हैं। उद्योगों का विकास नहीं होने के कारण शहर छोटे से क्षेत्र में सिमटकर रह गया है। इसलिए रोजगार के अवसर भी पैदा नहीं हो रहे हैं। बसपा प्रत्याशी राजौरिया ने कहा कि इस बार के चुनाव में मुझे 2013 जैसा अपार समर्थन मिल रहा है। हर वर्ग, जाति व धर्म संप्रदाय के लोग बसपा से मुरैना के विकास की उम्मीद कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें