मुरैना में रहस्यमयी परिस्थितियों में नाबालिग की मौत:पिता ने बताया नहा-धोकर, खाना खाकर सो गई थी बेटी, जगाया तो मृत मिली

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में नाबालिग की लाश लात - Dainik Bhaskar
अस्पताल में नाबालिग की लाश लात

मुरैना में एक रहस्यमयी मौत सामने आई है। मौत एक नाबालिग लड़की की है। घरवालों का कहना है कि उनकी बेटी नहा-धोकर, खाना खाकर सो गई थी। जब उसे चाय देने गए तो वह मृत मिली। पुलिस ने भी मर्ग कायम कर लाश का पीएम करवा दिया है। अब कोतवाली थाना पुलिस पीएम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।
आपको बता दें, कि शहर की संजय कॉलोनी के पास श्यामबिहार कॉलोनी में ब्रजकिशोर परमार रहते हैं। उनके तीन बच्चे थे। एक लड़का व दो लड़कियां। यह नाबालिग बीच की है। माता-पिता के अनुसार वह दिन में नहाकर व खाना खाकर सो गई थी। देर शाम तक वह नहीं उठी तो उन्होंने समझा कि गहरी नींद में सो रही है। जब काफी देर तक नहीं उठी थी घरवालों ने उसे जाकर उठाया। उठाने पर वह मृत मिली। उसके मरने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद आज उसका पीएम किया गया है।
शरीर पर नहीं चोट के निशान
पुलिस के अनुसार मृतक नाबालिग के शरीर पर कहीं चोट का निशान नहीं है। अगर जहर खाया होता तो मुंह से झाग निकलता या उलटी होती, उसके भी निशान नहीं हैं। फिलहाल कोतवाली पुलिस इस मामले में पीएम रिपोर्ट के इंतजार में हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले पर से पर्दा उठेगा।
12 वीं कक्षा के बाद छुड़ा दी थी पढ़ाई
जानकारी के मुताबिक नाबालिग पढ़ने में होशियार थी। उसने 12 कक्षा तक पढ़ाई की थी। उसके बाद उसके पिता ने उसकी पढ़ाई छुड़वा दी थी। अब वह सारा समय घर पर ही बिताया करती थी।