पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेमी युगल ने एक ही रस्सी से लगाई फांसी:अपने सगे भाई के साले से करना चाहती थी शादी, अपने भाई के साले से प्रेम करती थी लड़की, आज, लड़की की जा रही थी लगुन

मुरैना17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पेड़  पर लटके प्रेमी युगल - Dainik Bhaskar
पेड़ पर लटके प्रेमी युगल
  • घटना के बाद से क्षेत्र में गमीगीन हो गया माहौल
  • सभी की जुबान पर एक ही बात, बहुत बुरा हुआ

मुरैना(सबलगढ़) समाज के डर से एक प्रेमी युगल ने एक ही रस्सी से लटकर जान दे दी। लड़का अपनी सगी बहन के यहां रहता था। वहीं उसका जीजा की सगी बहन से प्रेम हो गया। गुरुवार को आज लड़की की लगुन जा रही थी तथा 30 अप्रेल को लड़की की शादी थी। दोनों को यह समाज का डर सताया और उन्होंने गांव के बाहर पेड़ पर चढ़कर एक ही रस्सी से आत्महत्या कर ली। मामला रुपा का तोर गांव, थाना सबलगढ़़ का है।
मृतक अमर सिंह पुत्र रामवीर सिंह भदौरिया, उम्र 28 वर्ष, ग्राम माढै़न, जिला भिण्ड का रहने वाला था। उसके माता-पिता बचपन में ही गुजर गए थे। उसके एक बड़ा भाई है जो मानसिक रुप से विकलांग है। एक ही बहन थी जो ग्राम रुपा का तोर में ब्याही थी। अमर सिंह अपनी उसी बहन की ससुराल में रहता था। वहां उसका उसकी बहन की सगी ननद से प्यार हो गया। मृतका आरती पुत्री रघुराज सिंह जादौन, उम्र 20 वर्ष, निवासी ग्राम रुपा का तोर थी। दोनों ने अपने घर से लगभग 100 मीटर दूरी पर मौजूद एक पेड़ पर रात के समय एक ही रस्सी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मृतक अमर सिंह के माता-पिता नहीं थे इसलिए उसकी मौसी ने ही उसकी बहन की शादी की थी। घर पर कोई न होने के कारण वह अपनी बहन के यहां ही रहता था।
पूरे क्षेत्र में गम का माहौल
मृतक अमर सिंह उसी गांव रुपा का तोर में रहता था। इसलिए उसका पूरे गांव के लोगों से संबंध था। सभी उसे अच्छी तरह जानते थे। लड़की की शादी 30 अप्रेल को थी तथा गुरुवार को उसकी लगुन जाने वाली थी। इससे पहले ही दोनों ने फांसी पर झूलकर मौत को गले लगा लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें