पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लव जिहाद:युवती से जबरन किया निकाह, आरोपी घूम रहा खुलेआम

मुरैना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राठौर समाज के लोगों ने घेरा एसपी ऑफिस, कार्रवाई की मांग

साहब! हमारी बेटी को मुस्लिम समाज का युवक अज्जू खां बहला-फुसलाकर दिल्ली भगाकर ले गया और उसे डरा-धमकाकर धर्म परिवर्तन कराया और शादी कर ली। जब हमने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तो पुलिस ने हमारी बेटी को बरामद कर नारी निकेतन भेज दिया लेकिन आरोपी अज्जू को आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

यह शिकायत पोरसा से आए राठौर समाज के एक दर्जन से अधिक लोगों ने एसपी ऑफिस के घेराव के दौरान कही। पोरसा कस्बे के राठौर गली पुरानी बस्ती में रहने वाले रामप्रकाश पुत्र रामचरन राठौर ने एसपी ऑफिस पर दैनिक भास्कर को बताया कि मेरी बेटी सीमा 9 मार्च को अचानक घर से गायब हो गई।

हमने इसकी हमने पोरसा थाने में 11 मार्च को गुमशुदगी दर्ज कराई। पूछताछ के दौरान पता चला कि मेरी बेटी काे अज्जू पुत्र शहीद खां भगाकर ले गया है। बाद मं पुलिस ने मेरी बेटी को दिल्ली से आरोपी अज्जू व तीन आरोपियों सहित पकड़ लिया लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित पक्ष जब एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गया तब कहीं जाकर अफसर उनका आवेदन लेने के लिए बाहर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें