सोशल मीडिया पर तमंचा के साथ डालता था फोटो:महंगा पड़ गया शौक, पुलिस ने कट्‌टा व कारतूस सहित धर पकड़ा

मुरैना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कट्‌टे केसाथ पुलिस बल - Dainik Bhaskar
कट्‌टे केसाथ पुलिस बल
  • अपने गांव की एक लड़की को भगाकर ले जाने की पहले कर चुका है वारदात

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो डालना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया है। युवक आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ पहले से एक अपराध दर्ज है। सिंहौनियां थाना पुलिस को उसके कट्‌टे के साथ खड़े होने की सूचना मिली तो जाकर धर दबोचा। घटना बुधवार की है। यहां बता दें, कि सिंहौनियां थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव पुराबस रोड पर एक व्यक्ति अवैध हथियार को लिए खड़ा है। वह उसे बेचने के लिए खड़ा है। मुखबिर ने बताया कि वह सोशल मीडिया पर भी अवैध हथियारों के साथ अपने फोटो डालता है। इस पर पुलिस तुरंत वहां पहुंची और उसने युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का एक कट्‌टा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस उसे लेकर थाना आई।

अवैध कट्‌टा
अवैध कट्‌टा

लड़की भगाने की कर चुका है वारदात
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक आदतन अपराधी है। उस पर अपने गांव की ही एक लड़की को भगा ले जाने का आरोप पहले से ही दर्ज है। इसके साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि वह कट्‌टे को किसी को बेचने के लिए खड़ा था। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
कहती है पुलिस
आरोपी फेसबुक व सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ अपनी फोटो डालता है। उसके बारे अवैध हथियार रखे होने की सूचना मिली तो आज कट्‌टे व कारतूस के साथ उसे पकड़ लिया है।
पवन सिंह भदौरिया, थाना प्रभारी सिंहौनियां