पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:राठौर समाज ने मुझे पगड़ी पहनाकर जो सम्मान दिया है, मैं वादा करता हूं कि इसका मान हमेशा रखूंगा: तोमर

मुरैना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राठौर समाज के सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री तोमर व भाजपा प्रत्याशी कंषाना बोले

शॉल-श्रीफल भेंट करना और साफा पहनाकर सम्मान करना हमारी परंपरा है। हमारे धर्म में साफा बांधकर सम्मान करना सबसे बड़ा सम्मान माना जाता है। आज राठौर समाज ने मुझे पगड़ी पहनाकर जो सम्मान दिया है, मैं वादा करता हूं कि उनकी इस पगड़ी की आन, बान और शान को हमेशा बनाए रखूंगा।

यह बात केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शनिवार को राठौर कॉलोनी स्थित तुलसी वाटिका में राठौर समाज के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में कही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता मौजूद थे।

महाराजा अग्रसेन और लक्ष्मीजी की आरती कर लिया आशीर्वाद
अग्रवाल महासभा ने महाराजा अग्रसेन की जयंती पर शहर के जीवाजी गंज स्थित अग्रसेन पार्क में अग्रसेन जी व महालक्ष्मी की आरती का आयोजन किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने महाराजा अग्रसेन की आरती उतारकर पूजा-अर्चना की। कार्यक्रम में केएस ग्रुप के संरक्षक रमेश गर्ग, अनिल गोयल अल्ली, देवेन्द्र अग्रवाल, मोहन बंसल मौजूद थे।

भाजपा ने कर्मचारी, पेंशनरों का रखा जाता है विशेष ध्यान
केन्द्रीय मंत्री तोमर शनिवार को सेवानिवृत्त अधिकारी, कर्मचारी पेंशनर्सं महासंघ की बैठक में भी शामिल हुए। सरस्वती शिशु मंदिर शिक्षा नगर में शाम 4 बजे सेवानिवृत्त अधिकारी, कर्मचारी पेंशनर्सं महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष बसंत पुरोहित, जिलाध्यक्ष रामबाबू भारद्वाज की मौजूदगी में नेताद्वय ने कहा कि भाजपा ही ऐसा दल जो कर्मचारी-पेंशनर का रखता है ख्याल।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें