पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट की वारदात:बदमाशों ने सराफा व्यवसायी को लूटा पुलिस ने दर्ज नहीं की एफआईआर

मुरैना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रामपुर से सबलगढ़ के बीच हीरामन मंदिर के पास दो बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम

रामपुर से सबलगढ़ के बीच हीरामन मंदिर के पास बाइक सवार दाे बदमाशों ने रामपुर के सराफा व्यवसायी अन्नू पुत्र सूरज सोनी से कट्टे की नोंक पर नकद 12 हजार रुपए व 3 हजार रुपए कीमत का सामान लूट लिया। शिकायत के बाद भी सबलगढ़ पुलिस ने लूट का अपराध दर्ज नहीं किया है।

रामपुरकलां के रहने वाले सराफा व्यवसायी अन्नू पुत्र सूरज सोनी 32 साल बुधवार की शाम 5 बजे रामपुर से सबलगढ़ के लिए बाइक से रवाना हुए। घटनास्थल हीरामन मंदिर के पास मौजूद बाइक सवार दो बदमाशों ने अन्नू को रोका और कट्‌टा निकालकर उसके सीने पर अड़ा दिया।

बदमाशों ने कहा कि जेब में जो कुछ है उसे निकालकर दे दे वर्ना गोली मार देंगे। कट्टा देख सराफा व्यवसायी ने उसे स्टील के वर्तन व नए कपड़ों से भरा बैग बदमाशों को दिखाया और कहा कि गोली नहीं चलाना जो चाहिए उसे ले लो। बदमाशों ने अन्नू की जेब से नकद 12 हजार रुपए निकाले और बैग में रखे पेंट-शर्ट के कपड़े, साड़ियां तथा स्टील के वर्तन आदि सामान लूट ले गए। अन्नू का कहना है कि 18 जुलाई को वह अपने भांजे प्रदीप सोनी की शादी में भात देने गया था। वहां से लौटते समय लूट हुई है। सबलगढ़ थाने गया लेकिन पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर करने की बात लौटा दिया।

खबरें और भी हैं...