पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आभार सभा:जनता ने मुझे भरपूर सहयोग किया, इसके लिए मैं उनका सदैव ऋणी रहूंगा: राजौरिया

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनता ने मुझे भरपूर सहयोग और प्रेम दिया। इसके लिए मैं सदैव उनका ऋणी रहूंगा। मेरे समर्थकों को निराश होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने चुनाव पूरी ताकत से लड़ा। इस बार जो कमियां रहीं हैं उनको अगली बार दूर करेंगे। शहर का मतदान प्रतिशत कम रहा, जो मेरी हार का प्रमुख कारण है।

यह बात बसपा के प्रत्याशी रहे रामप्रकाश राजौरिया रविवार को हुई आभार सभा में कह रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन गोपी गार्डन में किया गया। राजौरिया ने आभार सभा में कहा कि उपचुनाव में भाजपा व कांग्रेस उम्मीदवारों ने धन व बल का उपयोग किया। उप चुनाव के परिणाम को स्वीकार करते हुए बसपा अपनी लड़ाई आगे जारी रखेगी। इसी क्रम में बसपा के जॉन प्रभारी बीआर कौशल ने कहा कि हार जीत तो एक परिणाम है। राजोरिया के प्रयास में कोई कमी नही थी। इस अवसर पर इंजीनियर अमृत लाल टैगोर, बैजनाथ बौद्ध, परमानंद शुक्ला, चन्द्रकिशोर स्वामी, रामनिवास शुक्ला, हरि स्वामी, रामकुमार राजोरिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें