ट्रक की टक्कर से महिला की मौत:अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने मुरैैना गई थी महिला, लौटते में नूराबाद पर मार दी टक्कर

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जाम लगाते लोग - Dainik Bhaskar
मौके पर जाम लगाते लोग
  • आक्रोशित लोगों ने तीन घंटे लगाया जाम, पुलिस ने बड़ी मुश्किल से खुलवाया
  • पति के साथ मोटरसाइकिल पर मुरैना से लौट रही थी महिला, घर से चंद कदम की दूरी पर ट्रक ने छीनी जिंदगी

मुरैैना के बानमौर में एक ट्रक ने महिला को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला अपने पति के साथ मुरैना से बाइक पर लौट रही थी। उसी दौरान नूराबाद मुख्य चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। घटना मंगलवार शाम की है।
आपको बता दें, कि यह हादसा नेशनल हाईवे एनएच-3 पर घटा है। यह वही हाईवे है जो ग्वालियर से बानमौर, नूराबाद, मुरैना होते हुए धौलपुर व आगरा जाता है तथा इस पर हर दिन कोई न कोई दुर्घटना होती है। महिला ऊषा पत्नी जबर सिंह कुशवाह, उम्र 38 वर्ष, निवासी गोधरा कॉलोनी, नूराबाद, अपने पति के साथ अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने मुरैना गई थी। वह दोनों लड़का देखकर मुरैना से वापस लौट रहे थे। दोनों बाइक पर थे। बाइक पति जबर सिंह चला रहा था। वे दोनों अपने घर से चंद कदम की दूरी पर थे कि नूराबाद मुख्य चौराहे पर मुरैना की तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक भाग गया। इस घटना में पत्नी ऊषा की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसका पति जबर सिंह घायल हो गया।
लोगों ने कर दिया चक्का जाम
इस दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने नूराबाद चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि आए दिन यहां दुर्घटनाएं होती हैं लेकिन उन पर लगाम नहीं लगाई जा रही है। इससे बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं। जाम लगभग तीन घंटे तक लगा रहा। बाद में नूराबाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जाम को हटवाया गया।
दोनों तरफ खड़े रहे सैकड़ों वाहन
तीन घंटे तक लगातार जाम लगने से दोनों तरफ के सैकड़ों वाहन खड़े रहे। पुलिस उन्हें हटाने का प्रयास करती रही लेकिन लोग हट ही नहीं रहे थे। बाद में पुलिस के काफी समझाने-बुझाने के बाद जाम हटाया गया। इस दौरान दोनों तरफ के वाहनों में सवार लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा
हटवा दिया गया है जाम
जाम को हटवा दिया गया है। अब कोई समस्या नहीं है। ट्रक चालक की गलती से हादसा हुआ था। उसको हम खोज रहे हैं।
आरती चराटे, थाना प्रभारी, नूराबाद, मुरैैना

खबरें और भी हैं...