ट्राला से टकराई मोटरसाइकिल, महिला की मौत:बेटे के साथ मोटरसाइकिल से रिश्तेदार के यहां जा रही थी महिला, दुर्घटना में गई जान

मुरैनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर पड़ा गुड्‌डी का शव - Dainik Bhaskar
सड़क पर पड़ा गुड्‌डी का शव

मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने रिश्तेदार के यहां जा रही एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। घटना अंबाह बाई पास पर घटी है। सामने से आ रहे ट्राला ने सीधे बाइक में टक्कर मार दी जिससे महिला बाइक से गिर पड़ी तथा ट्राला के नीचे आ गई तथा घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
आपको बता दें, कि मृतका गुड्‌डी गुर्जर पत्नी रामसहाय गुर्जर, उम्र 45 वर्ष, निवासी, हेतमपुर अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल से हेतमपुर से अंबाह बाई पास पर अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थी। वह अंबाह बायपास पर पहुंची थी कि तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्राला ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जैसे ही टक्कर मारी वह जमीन पर गिर पड़ी और पहिए के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार की है।
पुलिस के कब्जे में ट्राला
पुलिस ने ट्राला को तुरंत कब्जे में ले लिया है। ट्राला का ड्राइवर भी पुलिस के कब्जे में है। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल की रफ्तार अधिक थी तथा ट्राला भी तेज रफ्तार आ रहा था जिससे आमने-सामने भिड़ंत हो गई और उसमें उसकी जान चली गई।